घर के कमरे में मिली मां-बेटी की लाश, पति बोला- मेरा सुसर ही अपनी बेटी से करता था रेप और फिर...

9/5/2021 6:05:23 PM

गयाः बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखीबाग में घर के कमरे से एक महिला और उसकी आठ महीने की बेटी की लाश बरामद हुई। वहीं महिला के पति ने दोनों की मौत जिम्मेदार अपने ससुर को बताया है। उसने आरोप लगाया कि मेरा ससुर ही मेरी पत्नी यानी अपनी बेटी के साथ रेप करता था, जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि मृतक महिला कमरे में पंखे से लटक रही थी, जबकि उसकी बेटी बेड पर मृत पड़ी थी। वहीं जब पति ने आकर दोनों को मृत देखा तो उसने खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया। वहीं महिला के पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने अपने पिता के खिलाफ एसपी कार्यालय और महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस की ओर से मदद नहीं मिली तो परेशान पत्नी ने बच्ची का गला घोंटने के बाद खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान लक्खीबाग निवासी गौतम गुप्ता की पत्नी संगीता कुमारी (28) के रूप में हुई।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि एक सप्ताह पहले महिला ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के साथ बातचीत कर मामला सुलझाया गया। इसी बीच महिला और उसकी बेटी की मौत की सूचना मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Ramanjot