कटिहारः मोहर्रम का शोक मनाती भीड़ ने स्कॉर्पियो सवार लोगों पर किया हमला, नकदी व मोबाइल भी छीना

8/21/2021 2:24:08 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार को मोहर्रम के जुलूस में शामिल लोगों ने जमकर बवाल मचाया। इस दौरान उन्होंने स्कॉर्पियो सवार लोगों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। भीड़ ने गाड़ी में तोड़फोड़ की और गाड़ी में सवार लोगों से नकद और मोबाइल भी लूट लिया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के मूसापुर के पास NH-31 की है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार मां-बेटे पूर्णिया से इलाज कराकर लौट रहे थे। इसी दौरान मोहर्रम का शोक मनाती भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। इसी बीच उन्होंने गाड़ी सवार लोगों से 7000 रुपए नकद और मोबाइल भी छीन लिया। भीड़ इतनी उग्र थी कि सहमे हुए मां-बेटा गाड़ी में ही बैठे रहे और भीड़ से ऐसा न करने की गुहार लगाते रहे।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अमर कांत झा, अनुमंडल पदाधिकारी शंकर शरण ओमी, पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। SDPO ने बताया कि मामला नियंत्रण में है। घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मोहर्रम पर जुलूस निकालना प्रतिबंधित था, जिसके चलते जुलूस निकालने वालों पर कार्रवाई होगी।'

घटना के संबंध में डूमर निवासी मोहम्मद मसूद आलम ने बताया कि मूसापुर चौक के समीप NH-31 पर मोहर्रम के जुलूस में शामिल भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और नकदी व मोबाइल भी छीन लिया। इस घटना में मसूद की मां सहित उनके तीन अन्य परिजन घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों ने इस संबंध में कोढ़ा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static