BJP Manifesto: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बोले- भाजपा के संकल्प पत्र में दिखती है मोदी की गारंटी

4/14/2024 5:48:12 PM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के संकल्प पत्र पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस संकल्प पत्र में मोदी की गारंटी दिखती है। इसमें आने वाले समय में विकसित भारत की तस्वीर दिखती है।

'गरीबों के लिए काफी लाभदायक होगा संकल्प पत्र'
नित्यानंद राय ने कहा कि यह मोदी की गारंटी है कि अगले 5 साल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत होगी। आने वाले समय में यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट लागू होगा, जिसमें सबको समान न्याय  मिलेगा। यूसीसी का सपना जो भारत के लोग देख रहे थे वह सपना पूरा होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 70 साल के ऊपर की महिलाओं को चाहे वह किसी वर्ग से आती हो उनको आयुष्मान भारत का लाभ मिलेगा। किसान सम्मान योजना मिलता रहेगा और 80 करोड़ मुफ्त गरीबों को खाना मिलता रहेगा। इस तरह से ये संकल्प पत्र गरीबों के लिए काफी लाभदायक होगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि इस तरह से संकल्प पत्र में नरेंद्र मोदी ने सब की चिंता की हैं। मोदी सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर और युवाओं को समर्पित सरकार है और इस घोषणा पत्र में इन्हीं सब लोगों को केंद्र में रखकर संकल्प पत्र पेश किया गया है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनावों के लिए आज अपना संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024' को जारी किया। संकल्प पत्र जारी होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारीशक्ति इन चार वर्गों से एक-एक व्यक्ति को ये संकल्प पत्र सौंपा। 

Content Editor

Swati Sharma