नीतीश को PM मैटेरियल कहे जाने के मामले में गरमाई सियासत, सुशील मोदी बोले- नो कमेंट

8/31/2021 6:30:48 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सबसे पहले पीएम मैटेरियल बताने वाले भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इस पर चुप्पी साध ली है। उन्होंने इस पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया है।

दरअसल, पटना में एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील मोदी ने मीडिया के प्रश्‍नोंं के जवाब में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि इस बारे में कोई टिप्‍पणी नहीं कर सकते, हालांकि मधुबनी से भाजपा विधायक और मंत्री रामप्रीत पासवान ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम बनने के लिए संख्‍या बल की जरूरत होती है, योग्‍यता की नहीं। लोकतंत्र में इस पद के लिए कोई योग्‍यता निर्धारित नहीं की गई है। इस विषय पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार कभी कुछ नहीं कहते। जो कहते हैं वे आप मियांं मिट्ठू बनने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि जद (यू) संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को ‘पीएम मैटेरियल' बताया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री के लिए सत्ता की सर्वोच्च सीट का दावा नहीं कर रहे हैं लेकिन ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई तो ‘‘संख्या बल'' की समस्या नहीं होगी।

Content Writer

Nitika