गोपालगंज में मॉब लिंचिंग, दुकानदार को गोली मारकर भाग रहा था अपराधी, ग्रामीणों ने पकड़कर पीट-पीट कर मार डाला

Tuesday, Oct 22, 2024-01:27 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक बीज दुकानदार को गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला।

भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जगदीशपुर गांव निवासी पवन सिंह अपने खाद बीज की दुकान पर सोमवार को दिन में बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी दुकान पर पहुंचे और गोली मारकर पवन सिंह को घायल कर दिया। घटना के बाद दोनों अपराधी भागने लगे। इसी क्रम में ग्रामीणों ने एक अपराधी अभिषेक ठाकुर को पकड़ लिया और उसकी पीट-पीट की हत्या कर दी, जबकि दूसरा अपराधी भागने में सफल हो गया। सूत्रों ने बताया कि घायल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अभिषेक ठाकुर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

दो पिस्तौल और कारतूस बरामद
वहीं, मौके से दो पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया। इस बीच गोपालगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रांजल ने यहां बताया कि घायल पवन सिंह और मृतक अभिषेक ठाकुर के बीच विवाद चल रहा था। घटना स्थल से दो पिस्तौल मिलना संदेहास्पद है। हर बिंदु पर अनुसंधान किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static