बार-बालाओं को फ्लाइंग किस देते हुए विधायक गोपाल मंडल ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

5/14/2022 12:26:09 PM

भागलपुर (अंजनी कुमार कश्यप): शादी का सीजन हो और महफिल में विधायक गोपाल मंडल पहुंचे तो माहौल रंगीन होना लाजमी है। अपनी कारनामों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा छेत्र के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपनी मर्यादा को तार-तार करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने शादी समारोह में बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और पैसे लुटाए।

PunjabKesari

दरअसल, पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक जी एक रिसेप्शन में पहुंचे थे। फिर क्या था, स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था, तो ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी न की। वे फौरन स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़कर, उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे। अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल नें माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए।

PunjabKesari

विधायक ने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं, पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था, वो पूछे आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा कलाकार को नाचने से कोई नही रोक पाता। फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक जी ने जमकर ठुमके लगाए, इस दौरान सैंकड़ों लोगों नें उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static