Bihar Crime: बदमाशों ने व्यक्ति को गोली मारकर लूटे 15 लाख रुपए, 2 आरोपी गिरफ्तार

2/9/2023 10:57:57 AM

पूर्वी चम्पारणः बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिन हत्या लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने जिले के रक्सौल रेलवे स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर बुधवार को एक व्यक्ति को गोली एवं चाकू मारकर 15 लाख रुपये लूट लिये। वहीं इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः- तेजस्वी का नेतृत्व न JDU स्वीकार करेगा, न बिहार की जनता डरावने दौर में लौटना चाहेगीः सुशील मोदी

बदमाशों ने लूटे 15 लाख रुपये
पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रक्सौल रेलवे स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर पचपकड़ी थानाक्षेत्र निवासी धीरज कुमार पर बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे बदमाशों ने हमला बोल दिया और गोली एवं चाकू मारकर 15 लाख रुपये लूट लिये। पुलिस ने सूचना मिलते ही घायल को प्राथमिक उपचार केंद्र पहुंचाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे दूसरे अस्पताल रेफर किया गया।

यह भी पढ़ेंः- कुशवाहा की CM नीतीश से मांग- तेजस्वी को कमान सौंपने की संभावना से करें इनकार

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया। पुलिस ने छापेमारी करते हुए महज 4 घंटे के भीतर लूटे गए रुपए की बरामदगी की। इसके साथ ही 2 बदमाशों को भी गिरफ़्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छपेमारी जारी है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma