ATM में कैश डालने के दौरान बदमाशों ने लूटे 12.47 लाख, गोलीबारी में 1 व्यक्ति घायल

9/29/2020 10:28:48 AM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, एक बैंक की शाखा परिसर स्थित एटीएम में कैश डालने के दौरान अपराधियों ने 12 लाख 47 हजार रुपए लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के जाले थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर बाजार की है। यहां दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने के दौरान 12 लाख 47 हजार रुपए लूट लिए। तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और उनके द्वारा गोलीबारी भी की गई है। लूटेरों द्वारा की गई गोलीबारी में मनोज कुमार शर्मा नामक एक स्थानीय व्यक्ति जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों ने सीएमएस कर्मियों के साथ एक वाहन पर सवार होकर एटीएम में कैश डालने आए गार्ड के साथ मारपीट भी की और उसकी बंदूक छीन ली। बदमाशों ने फरार होने के दौरान छीनी गई बंदूक वारदात स्थल से कुछ दूरी पर फेंक दी। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और बैंक एवं बाजार में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जिले की सीमा को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Ramanjot