बिहार में अपराधियों का तांडव: बदमाशों ने घर में घुसकर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां,आठ वर्षीय बच्ची की मौत

Friday, Aug 23, 2024-11:51 AM (IST)

पटनाः बिहार में आपसी रंजिश में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक ताजा मामला सीतामढ़ी से सामने आया है, जहां अपराधियों ने गोली मारकर एक बच्ची की जान ले ली है। वहीं पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।   

जानकारी के अनुसार, मामला सीतामढ़ी में जिले के परिहार प्रखंड के बेला गांव की है। मृतक बच्ची की पहचान आठ वर्षीय साक्षी कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आधी रात घर में घुसकर सो रहे चाचा भतीजी पर अपराधियों ने अंधाधुंध  फायरिंग की। इस दौरान आठ वर्षीय साक्षी कुमारी को 4 गोलियां लगी है, जिससे साक्षी कुमारी की मौत हो गई। जबकि उसके चाचा को चेहरे में गोली लगी है। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इस घटना के बाद घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि जख्मी का चचेरे भाई से पूर्व का विवाद चल रहा था, जिसको लेकर यह घटना हुई है। फिलहाल इस घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है। सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static