रिटायर्ड कर्मचारी के घर पर बदमाशों ने की डकैती, लाखों के गहने व नकदी लेकर हुए फरार

1/4/2023 10:50:17 AM

मुंगेरः बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन- प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधी आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां पर ठंड में सर्द देर रात्रि का फायदा उठा अपराधियों ने रिटायर्ड प्राइवेट कर्मचारी के घर हथियार के बल पर गृह स्वामी को बंधक बनाकर लाखों के गहने और रुपए लूट कर फरार हो गए। वहीं  सूचना पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।  

5 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर जिला अंतर्गत कासिम बाजार थाना क्षेत्र निर्दोष काली स्थान के समीप का है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड प्राइवेट कर्मचारी 70 वर्षीय सुरेश सिंह के घर करीब 5 की संख्या में फ्लेक्सिबल गेट का ताला तोड़ हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम दिया। वृद्ध महिला के हाथ बांध उसके साथ की मारपीट की और अन्य परिवार को हथियार के बल पर बंधक बनाकर के लूटपाट की। घायल वृद्ध महिला कुंदन देवी ने बताया की उनके घर का ताला तोड़ घर में 5 की संख्या में अपराधी प्रवेश कर गए। इसके बाद अपराधियों ने उसकी 2 बेटी और बच्चे को बंधक बना लिया साथ ही उसके पति सुरेश सिंह को एक रूम में बंद कर दिया। फिर अपराधियों ने वृद्ध महिला के भी हाथ बांध दिए और उसके साथ मार पीट की।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं करीब डेढ़ घंटे तक घर में उत्पात मचाने के बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर समेत 40 हजार ले धमकी देते हुए चलते बने। घटना को इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं पीड़ित परिवार काफी दहशत में है।बता दें कि सूचना मिलते ही कासिम बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मुंगेर एसपी ने फोन पर बताया की इसका उद्भेदन जल्द किया जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Content Editor

Swati Sharma