भाजपा के संकल्प पत्र पर मीसा भारती ने कसा तंज, कहा- जो वादा 2014 में किए थे वही 2024 में कर रहे, इसमें नया कुछ नहीं

4/14/2024 4:10:45 PM

पटनाः ​भाजपा के संकल्प पत्र पर पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले वह वादा पूरा करें, जो पिछले चुनाव में जनता से किया था। उनके घोषणा पत्र में न तो युवाओं के लिए कुछ है और ना ही किसानों के लिए कुछ कहा गया है। बीजेपी कैसे किसानों की आय को बढ़ाएगी, इसके लिए उनके पास कोई योजना नहीं है।

'इस घोषणा पत्र में नया कुछ नहीं'
मीसा भारती ने कहा कि किसानों की आय कब तक दोगुनी कर देंगे, देश में एमएसपी कब लागू करेंगे? उन्होंने कहा कि इसके पहले के घोषणा पत्र में बीजेपी ने दस साल देश के दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन उस वादे को आज तक पूरा नहीं किया। अब तो चुनाव भी आ गए हैं। घोषणा पत्र में प्रधानमंत्री कहा कुछ बताए हैं। जो वादा 2014 में किए थे वही 2024 में कर रहे हैं, इसमें नया कुछ नहीं है।

बता दें कि भाजपा ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रक्षा मंत्री राजनाथ की उपस्थिति में अपना चुनावी घोषणापत्र- 'संकल्प पत्र' जारी किया। भाजपा ने संकल्प पत्र में युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों पर ध्यान केंद्रित किया है।
 

Content Editor

Swati Sharma