भागलपुर के इस मंदिर में चमत्कार! दूध पीते नजर आए भोलेनाथ, भक्तों का लगा तांता; VIDEO VIRAL

7/13/2023 6:49:26 PM

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शिव मंदिर के अंदर विराजमान शिवलिंग, नंदी व सर्प दूध व जल का सेवन कर रहे हैं।

मामला जिले के सबौर प्रखंड अंतर्गत फतेहपुर पंचायत का है। बताया जा रहा है कि यहां भगवान शिव के मंदिर में लोग पूजा करने गए। इस दौरान किसी ने शिव भगवान को चम्मच से दूध दिया, लेकिन वह दूध धीरे-धीरे खत्म हो गया। इसके बाद मंदिर में सर्प व नन्दी को भी लोग दूध पिलाने लगे। सभी के चम्मच का दूध कुछ देर में खत्म हो जा रहा था। देखते ही देखते यह बात आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ मंदिर में उमड़ पड़ी। कोई जल तो कोई दूध लेकर बाबा को पिलाने लगा। सभी के चम्मच का दूध और जल धीरे- धीरे भोलेनाथ पीने लगे, जिसके बाद मंदिर में हर- हर महादेव का जयकारा लगने लगा। वहां मौजूद लोगों ने इस नजारे को अपने मोबाइल कैमरे में भी कैद किया।

मामले में पंडित गुलशन झा (गौरीपुर) से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इसको क्षणिक चमत्कार कहा जाता है। ये कुछ ही क्षण के लिए होता है। ऐसी मान्यता है कि जब भगवान भक्त के भक्ति से अधिक प्रसन्न होते हैं तो उनकी छाया क्षण भर के लिए प्रकट होती है। 

Content Editor

Khushi