हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण मंत्री जमां खां, गाड़ी छोड़ ऐसे बचाई जान

4/15/2021 1:57:30 PM

 

कैमूरः बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खां उस समय जिंदा जलने से बाल-बाल बच गए, जब अचानक वह जंगल की आग में फंस गए। मंत्री, सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में गाड़ी छोड़कर घने जंगल में घुसकर अपनी जान बचाई।

दरअसल, मंत्री जनाम खां चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के अधौरा प्रखंड अंतर्गत ग्राम लोहरा में किसी व्यक्ति के यहां तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच तेलहाड़ कुंड के कुछ आगे बढ़ने पर जंगल में लगी आग ने अचानक भयानक रूप धारण कर लिया। आग मुख्य सड़क तक फैलने लगी। आग को फैलते देखकर घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं मंत्री की गाड़ी सहित एस्कॉर्ट में लगी गाड़ियां पीछे भागने लगी। लेकिन पीछे से भी आग उतनी ही भयावहता से मुख्य सड़क तक आने लगी।

बता दें कि मंत्री, सुरक्षाकर्मी एवं कार्यकर्ताओं ने किसी तरह जंगल में घुसकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस संबंध में मंत्री मो जमां खां ने कहा कि बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद एवं इनकी मां का आशीर्वाद है, जो सही सलामत हैं। अन्यथा आज की जो स्थिति थी, उसमें बचना नामुमकिन था। सभी लोग सुरक्षित हैं, यह ऊपर वाले की मेहरबानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static