नाबालिग बहनों को Kidnap कर बाहर भेजने की तैयारी में था टेलर, 2 दिन बाद ऐसे हुआ पर्दाफाश

12/31/2020 12:38:27 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से 2 नाबालिग बच्चियों की किडनैपिंग का मामला सामने आया है, जहां पर 2 दिन से गायब नाबालिग बहनों को टेलर मास्टर ने बंधक बनाया हुआ था। साथ ही उसके द्वारा लड़कियों को बाह भेजने की तैयारी की जा रही थी। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी को पकड़ लिया गया और उसकी जमकर धुनाई की गई।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना जिले के कंकड़बाग थाना का है, जहां पर कंकड़बाग की रहने वाली 2 सहेलियां पिछले 2 दिनाें से घर से लापता थीं। उनके परिजनों के द्वारा दाेनाें की तलाश की जा रही थी। इसी बीच मंगलवार की रात किसी ने उन्हें बताया कि चांदमारी राेड नंबर-8 के पास दाेनाें काे साेमवार काे देखा गया है। उसके बाद परिजन और स्थानीय लाेगाें ने जब टेलर की दुकान का शटर खाेला ताे दाेनाें वहीं मिलीं। दाेनाें के हाथ-पांव बंधे थे और जाफर नाम का टेलर मास्टर भी वहीं था।

वहीं लाेगाें ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। ठंड की वजह से एक पीड़िता की हालत खराब थी और उसे बार-बार उल्टी हाे रही थी, हालांकि स्थानीय लाेगाें ने आग जलाकर उसे ठीक करने की काेशिश की। बाद में माैके पर पहुंची पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई। पुलिस जाफर से पूछताछ करने में जुटी है।

नाबालिग लड़कियों ने बताया कि दाेनाें सामान खरीदने के लिए चांदमारी राेड आई थीं। इसी बीच टेलर ने आवाज देकर उन्हें बुलाया और कहा कि जरूरी काम है। जैसे ही दाेनाें उसके पास गईं वैसे ही उसने शटर बंद कर दोनों काे दुकान में ही बंधक बना लिया। दाेनाें के हाथ-पैर बांध दिए और विराेध करने पर एक के साथ पिटाई भी की। दाेनाें काे बार-बार ठंडे पानी से नहलाया। पीड़िता ने बताया कि दाेनाें के साथ काेई गलत काम नहीं हुआ लेकिन वो बार-बार उन्हें बाहर भेजने की बात कर रहा था।
 

Nitika