नाबालिग के साथ 3 लड़कों ने किया गैंगरेप, घटना के 7 दिन बाद भाई से बोले दोस्त- सुना है तेरी बहन के साथ रेप हुआ है

12/8/2022 12:56:53 PM

गयाः बिहार के गया जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर 3 लड़कों ने मिलकर एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया हैं। इतना ही नहीं पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसका हाथ टूट गया। वहीं गैंगरेप की घटना के 7 दिन बात इस बात का खुलासा हुआ है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना गया के आमस थाना क्षेत्र का है। मामला 30 नवंबर की शाम का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घटना के दिन पीड़िता दूध लेने के लिए बाहर गई हुई थी। इसी बीच बाइक सवार 3 युवकों ने जबरन लड़की को उठा लिया था और उसे पास ही के खड़े कंटेनर ट्रक में ले जाकर बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही लड़कों ने लड़की को धमकाया कि अगर किसी को कुछ बताओगी तो तुम्हारे घरवालों का मर्डर कर दिया जाएगा। पीड़िता इस बात को अपने परिजनों से छिपाए हुए थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब वह भी पीड़िता के भाई के दोस्तों ने गांव में हो रही चर्चा के बारे में बताया। पीड़िता के भाई को पता चला कि गांव के लड़कों के बीच बात हो रही हैं कि उसकी बहन के साथ 3 लड़कों ने गैंगरेप किया हैं।

घटना के 7 दिन बाद हुआ खुलासा
वहीं इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज की है। महिला थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने उस कंटेनर को जब्त कर लिया है। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। महिला थाना प्रभारी तनुजा कुमारी ने कहा कि पीड़िता के पिता ने कहा कि घटना की सूचना पहले लड़की के भाई को हुई। उसने जब हमें जानकारी दी तो उससे पूछताछ की गई और फिर पूरी वारदात के बारे में बताया।

तीनों लड़के ऐसी घटनाओं को पहले भी दे चुके हैं अंजाम
बता दें कि पुलिस जांच में पता चला कि गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने इस तरह की घटना को पहले भी दिया अंजाम दिया है, लेकिन लोगों ने सामाजिक प्रतिष्ठा की वजह इस मामले को पुलिस तक नहीं पहुंचने दिया।

Content Editor

Swati Sharma