मुजफ्फरपुर में मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी की चपेट में आया बच्चा...गंभीर रुप से घायलः गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल

4/25/2023 5:56:35 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुुमार का काफिला मुजफ्फरपुर जिले से गुजर रहा था। इसी बीच उनकी एस्कॉर्ड गाड़ी की ठोकर से एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं आक्रोशित लोगों ने मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी को घेर लिया और जमकर हंगामा करने लगे। बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार एक पार्क का उद्घाटन करने जा रहे थे। उसी दौरान ये हादसा हुआ।



एक कार्यक्रम में शामिल होने थे मंत्री श्रवण कुमार
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के बैंक ऑफ़ इंडिया के पास का है। घायल की पहचान मो. साहिल के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार को ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार वाजिद पंचायत के बलिराम हाई स्कूल में पार्क का उद्घाटन करने जा रहे थे। इसी दौरान जब उनका काफिला पिलखी गांव से गुजर रहा था। तब गांव का एक बच्चा एस्कॉर्ट गाड़ी की चपेट में आ गया। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।



लोगों ने किया जमकर हंगामा
इधर, आक्रोशित लोगों ने मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी को घेर लिया और डीडीसी की गाड़ी को भी रोक लिया। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत करवाया गया। थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने का कहना है कि एक बच्चा मंत्री के काफिले में शामिल एक गाड़ी के सामने आ गया। घायल बच्चे का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है।




 

Content Editor

Swati Sharma