शराब मामले में मंत्री राम सूरत राय का अल्टीमेटम- तेजस्वी मांगे माफी वरना करूंगा मान-हानि का मुकदमा

3/14/2021 1:33:16 PM

 

पटनाः राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय ने शराब बरामदगी मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मरा नाम बेवजह घसीटा जा रहा है। साथ ही उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुझसे माफी मांगे वरना मैं उन पर मान-हानि का मुकदमा करुूंगा।

मंत्री राम सूरत राय ने तेजस्वी यादव के आरोपों पर पपलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के शराबबंदी प्रकरण संबंधित आरोपों कहा कि भाई के जिस स्कूल परिसर से शराब बरामद हुई है वह ना मेरी है, ना थी, ना रहेगी। भाई से मेरा कोई संबंध नहीं है। 2012 में रजिस्टर्ड बंटवारा हो चुका है। अगर भाई इस घटना में दोषी है तो सरकार कार्रवाई करें। इसके लिए मैं कैसे दोषी हूं। किसी भी एजेंसी से जांच कराएं हमें कोई आपत्ति नहीं है। वहीं राम सूरत राय ने सवाल करते हुए पूछा कि क्‍या तेजस्‍वी यादव नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्‍तीफ देंगे क्‍योंकि उनके पिता चारा घोटाला में जेल में बंद है। क्‍या तेज प्रताप यादव इस्‍तीफा देंगे क्‍योंकि तेजस्‍वी पर कई आरोप और मुकदमे चल रहे हैं।

बता दें कि मंत्री राम सूरत राय ने विभाग में जो काम किया है उससे कुछ लोगों में तिलमिलाहट है। यही कारण है कि वह कुछ लोगों की आंखों में खटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में भूमि सुधार की दिशा में कदम उठाया गया है, जिसकी चौतरफा सराहना हो रही है लेकिन यही बात कुछ लोगों के लिए बेचैनी बन गई है।

Content Writer

Nitika