तेजस्वी की यात्रा पर मंत्री मंगल पांडेय ने कसा तंज कहा- उनकी राजनीतिक हैसियत क्या है..जनता ने वोट देकर बता दिया

Monday, Sep 02, 2024-04:33 PM (IST)

पटना (रिपोर्टरअभिषेक कुमार सिंह) :नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आभार यात्रा के ऐलान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है।इसे लेकर मंत्री मंगल पांडेय ने तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा के चुनाव में जनता ने बता दिया है, तेजस्वी बाबू आपका भविष्य क्या है। बिहार की जनता की नजर में आपकी राजनीतिक ताकत क्या है, वह तो बिहार की जनता ने वोट देकर बता दिया है।

"जनता ने उनकी राजनीतिक हैसियत बता दिया"
मंत्री मंगल पांडेय ने आरजेडी की लोकसभा चुनावों में हुई करार पर निशाना साधते हुए कहा 10% सीट लाने में भी उनको आंधी आ गई। चार सीट जीतने में उनका परिवार उनकी पार्टी दिन-रात लगी रही। बहुत बड़े-बड़े दावे उनके माता-पिता और उनके द्वारा उनके बहन के द्वारा किया जाता रहा ,लेकिन परिणाम चार सीट का ही आया जनता ने उनकी राजनीतिक हैसियत बता दिया। बिहार के जनता को आप पर कोई विश्वास और भरोसा नहीं है। मंगल पांडेय ने कहा तेजस्वी यादव रिजेक्ट माल है और उनकी पार्टी भी रिजेक्ट पार्टी है। जहां घूमना है, घूमते रहिए।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्य बनाकर जेपी नड्डा सदस्यता अभियान की  करेंगे शुरुआत 
इसके साथ ही बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर मंगल पांडेय ने कहा भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है जो संगठन को चलाती है। हर 6 सालों पर सदस्यता अभियान चलता है। पंचायत से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक हमारे संगठन की संरचना है उसमे नए लोगों को और पार्टी में परिवार वाले को ही जिम्मेवारी दी जाती है।साथ ही उन्होंने कहा दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्य बनाकर जेपी नड्डा इसकी शुरुआत करेंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static