"तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं, वे नीतीश कुमार की कृपा से ही 2 बार बने उपमुख्यमंत्री", मंत्री बिजेंद्र यादव का हमला

Thursday, Sep 12, 2024-02:35 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं है। नीतीश कुमार की कृपा से ही दो बार उपमुख्यमंत्री बने। तेजस्वी यादव की यात्रा पर उन्होंने कहा कि जो विपक्ष के लोग हैं वह अपना काम करेंगे करने दीजिए। 

बिहार में अपराध को लेकर तेजस्वी यादव के द्वारा सरकार पर लगातार हमले पर विजेंद्र यादव ने कहा कि जब वह पैदा हुए थे उस समय खजाने से ही पैसे के लूट हुई थी और चारा घोटाला हुआ था और उसी की वह प्रोडक्ट है। उनके पिता के समय में कोई काम नहीं हुआ था तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे रोजगार स्वास्थ्य शिक्षा की स्थिति क्या थी उनको कुछ दिखाई नहीं पड़ता है, चुनाव में कितना अच्छा प्रदर्शन रहा हम लोग सबसे ज्यादा सीट जीते। 

"हम लोग एनडीए में है और एनडीए में रहेंगे"
नीतीश कुमार के द्वारा महागठबंधन में शामिल होने पर लगातार मीडिया में चर्चा पर मंत्री ने कहा कि यह बकवास है हम लोग एनडीए में है और एनडीए में रहेंगे। प्रशांत किशोर के बिहार में एक्टिव होने पर उन्होंने कहा कि पिछले बार एक मुख्यमंत्री भी घूम रहे थे बिहार में क्या हो गया चुनाव में बहुत सारे लोग आते रहते हैं, परिणाम आने दीजिए देखिएगा। आगामी नवंबर महीने में तेजस्वी यादव के द्वारा जनता के बीच जाने पर प्रहार करते हुए कहा कि जनता के बीच से वह आए हैं क्या बाप की कृपा से आए हैं। उनकी पैदाइश हुई मुख्यमंत्री आवास में पिछले दिनों भी जनता के बीच गए थे क्या हुआ जनता के बीच जाकर क्या करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static