कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंत्री अशोक चौधरी ने विपक्ष पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

11/18/2022 5:32:18 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू विपक्षी पार्टियों पर लगातार हमला बोल रही है। इसी बीच भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी भाजपा सहित वीआईपी व एआईएमआईएम पर तंज कसा हैं।

वहीं भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी से सवाल पूछा गया कि कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर बीजेपी जीत का दावा कर रही हैं और कह रही है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार-प्रसार करेंगे तो भी जदयू नहीं जीतेगी। इसको लेकर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इन सब सवालों का जवाब देना स्तर से नीचे है। इन सब सवालों का हम जवाब नहीं देंगे।

बता दें कि अशोक चौधरी से पूछा गया कि वीआईपी और एआईएमआईएम ने भी उम्मीदवार उतारा हैं। इस पर अशोक चौधरी ने कहा इन सबों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम अपने काम और हमारे नेता ने जो काम किया है, हमारा जो जनाधार हैं उस पर हम वोट मांगेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे जो प्रत्याशी मनोज कुशवाहा है। वह 3-3 बार उस विधानसभा से जीते है और बीजेपी ने जिसको मिलवा बनाया हैं, उससे लोगों में काफी गुस्सा हैं इसलिए कहीं किसी तरह की कोई उनके जीत की कोई गुंजाइश नहीं है।

Content Editor

Swati Sharma