बिहार में बहुत जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव, जिसका शंखनाद हो चुका हैः चिराग पासवान

8/29/2022 10:47:22 AM

गयाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में बहुत जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे, जिसका शंखनाद हो चुका है। पासवान रविवार को भगवान बुद्ध की पावन ज्ञानभूमि बोधगया पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। 



"बिहार में बहुत जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव"
इस दौरान एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि बिहार में बहुत जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे, इसका शंखनाद हो चुका है। सांसद ने कहा कि जिस तरह से विरोधाभास की सरकार बनी है, यह ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है। इसी को लेकर उनकी पार्टी का तीन दिवसीय 24, 25 और 26 सितंबर को प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है, जिसमें प्रदेश से लेकर प्रखंड स्तर तक के पार्टी के सभी विंग के अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिसमें पार्टी की नीति रणनीति एवं उपलब्धि पर चर्चा की जाएगी। जिस तरह से हॉल के दिनों में बिहार में राजनीतिक सामाजिक उथल-पुथल हुआ है, उस पर भी विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी। आने वाले मध्यावधि चुनाव में पार्टी की रणनीति क्या होगी। इस पर भी चर्चा की जाएगी। 




"यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं" 
चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह पहले कहा करते थे कि 15 साल का जंगलराज कैसा था। यह अपने बाप दादा से पूछो, लेकिन यही नीतीश कुमार जिस पार्टी को जंगलराज के नाम पर कोसते थे, उसी के साथ मिलकर सरकार बना लिए और मुख्यमंत्री बन बैठे। जो मुख्यमंत्री अपने शब्दों पर कायम न रह सका, उसकी उसकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है। ऐसे में अब यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। सांसद ने कहा, ‘‘मैं मौसम विज्ञानिक का बेटा हूं। मैंने पहले ही कहा था कि नीतीश कुमार जल्द ही महागठबंधन में जाएंगे और ऐसा ही हुआ। अब मेरा यह भी कहना है कि आने वाले 6 से 8 माह में बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे।''

 

Content Writer

Ramanjot