लव जिहादः पहले प्रेम जाल में फंसाकर की शादी, फिर जान से मारने की धमकी देकर देह व्यापार कराने लगा पति

10/23/2021 11:51:16 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाने के बाद पहले शादी की और फिर उससे देह व्यापार का धंधा कराने लगा। इस दौरान युवती ने कई बार अपने पति के चंगुल से निकलने का प्रयास किया, लेकिन हर बार असफल रही। वहीं गुरूवार को जब उसे मौका मिला तो उसने पति का भंडाफोड़ कर दिया, जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

खुद को अनाथ बताते हुए जताई शादी की इच्छा 
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के हाथी चौक इलाके का है। बताया जा रहा है कि बचपन में ही पीड़िता के पिता का निधन हो गया था। वहीं तीन वर्ष पहले वह जागरण प्रोग्राम करने लगी। इस दौरान उसकी दोस्ती बबलू राय नामक युवक से हो गई। धीरे-धीरे बबलू ने युवती को प्यार के झांसे में फंसाया और खुद को अनाथ बताते हुए शादी की इच्छा जाहिर की। युवती भी शादी के लिए राजी हो गई और 17 अगस्त 2020 को दोनों शादी के लिए कोर्ट पहुंचे। वहां जब दोनों का आधार कार्ड मांगा गया तो उसमें बबलू का नाम मो. गुलाम रसूल देख युवती हैरान रह गई। आधार कार्ड में युवक के पिता का नाम लालबाबू और पता ग्राम मिर्जापुर, थाना अहियापुर जिला मुजफ्फरपुर लिखा हुआ था। 

धमकी देकर देह व्यापार का धंधा कराने लगा युवक 
यह सब देखकर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़का उसे अंतरंग वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा तो युवती ने इस डर से शादी कर ली। शादी के दो महीने गुजरने के बाद युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। जब युवती ने इसका विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, युवक उसे जान से मारने की धमकी देते हुए देह व्यापार का धंधा कराने लगा। इस दौरान युवती ने कई बार भागने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुई। 

लोगों ने दोनों को किया पुलिस के हवाले 
फिलहाल, दोनों हाथी चौक इलाके में किराए के मकान में रहते हैं। इसी बीच गुरूवार की शाम जब युवक उससे देह व्यापार कराने के लिए बाइक से वैशाली गढ़ लेकर जा रहा था तो युवती ने मौका देखते हुए बाइक से छलांग लगा दी। इसे बाद युवती शोर मचाने लगी, जिसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां इकट्ठे हो गए। जब युवती ने लोगों को आपबीती सनाई तो उन्होंने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Ramanjot