जहानाबादः पार्क में घूमने गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 लोग गिरफ्तार

8/24/2020 12:27:35 PM

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिला नगर थाना क्षेत्र में स्थित इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में एक विवाहित महिला से चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और घटनास्थल का मुआयना किया गया। उसके आसपास शराब की खाली बोतलें मिली है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया है। साथ ही फिंगरप्रिंट टीम ने घटनास्थल पहुंचकर वहां से कुछ नमूने एकत्रित किए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी और जहानाबाद शहर के गड़ेरिया खंड और शेखआलमचक मोहल्ला निवासी मोहम्मद सुल्तान, मोहम्मद आमिर और मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अज्ञात आरोपित को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है। घटना के संबंध में पीड़िता का कहना है कि वह 20 अगस्त की दोपहर में पार्क में घूमने गई थी। उसी दौरान पार्क परिसर में निर्मित एक गोदाम में ले जाकर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला के पति के अनुसार, आरोपितों में से दो के साथ जमीन के मामले में पहले से विवाद चल रहा है और पूर्व में उनलोगों ने उसकी पत्नी और बेटी के साथ घटना करने की धमकी दी थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि उनके साथ हुई घटना की सूचना जब वह महिला थानाध्यक्ष को देने गई तो उन्होंने उसे भगा दिया जिसके बाद वह अदालत की शरण में गई। पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी महिला थानाध्यक्ष अलका सोनी से स्पष्टीकरण मांगा है कि क्यों नहीं उन्हें निलंबित कर उनके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static