शादी के बंधन में बंधे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, तेजस्वी ने गले लगाकर दी मुबारकबाद, देखें तस्वीरें

10/12/2021 1:23:36 PM

 

पटनाः बिहार में सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे सोमवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। उनका निकाह सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा में इस्लामिक रीति रिवाज से हुआ। ओसामा के निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए। वहीं यूपी के मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने ड्राइविंग संभाली।

ओसामा के निकाह में शामिल होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना से सीवान के प्रतापपुर स्थित उनके पैतृक घर पहुंचे। ओसामा से मुलाकात कर उनके साथ तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा पहुंचे। निकाह के दौरान ओसामा के साथ उनके बगल में बैठे रहे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद ओसामा से गले मिलकर मुबारकबाद दी।

वहीं निकाह में तेजस्वी के अतिरिक्त नीतीश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, समस्तीपुर विधायक अख्तरूल इमाम, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पाण्डेय और सीवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम सहित अन्य वीआईपी शामिल हुए।

बता दें कि ओसामा की होने वाली पत्नी डॉक्टर आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। आयशा जीरादेई थाना क्षेत्र के चांद पाली गांव के रहने वाले आफताब आलम की पुत्री हैं।

Content Writer

Nitika