मैरेज हॉल मालिक की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश, घटनास्थल से जिंदा कारतूस बरामद

11/25/2022 2:06:37 PM

समस्तीपुरः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने मैरेज हॉल मालिक मनोहर सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी। मनोहर की लाश सड़क किनारे पड़ी हुई थी।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि मैरेज हॉल मालिक मनोहर सिन्हा गुरूवार की देर रात जिले के मोहनपुर स्थित अपने प्रतिष्ठान से मोहनपुर पावर हाउस की ओर कार से जा रहे थे। इस दौरान मोहनपुर गांव के समीप अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं स्थानीय लोगों ने देर रात सड़क के किनारे मनोहर को गिरा देखा तो मैरिज हॉल में काम कर करने वाले कर्मियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद मनोहर को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर गोली के दो निशान हैं।

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। वहां पर मनोहर सिन्हा की कार भी खड़ी पाई गई है।

Content Writer

Ramanjot