आनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल हुए कई बड़े दिग्गज, CM नीतीश और पप्पू यादव ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद

2/16/2023 1:58:22 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी की शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू अध्यक्ष समेत प्रमुख नेता और मंत्रियों के साथ पहुंचे। वहीं पप्पू यादव भी सुरभि आनंद की शादी में शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। 



बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी सुरभि आंनद की शादी समारोह में बारात स्वागत के ठीक पहले नीतीश कुमार जनता दल यूनाईटेड के प्रमुख नेताओं-मंत्रियों के साथ पहुंचे। राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पारिवारिक करीबी एमएलसी सुनील सिंह दिन में ही हाजिरी लगा गए। जिस समय मुख्यमंत्री विवाह स्थल पर थे, उस समय आनंद मोहन परिवार के आसपास ज्यादातर नेता जदयू  ही थे। भाजपाइयों में पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव ही इकलौते नजर आए। बारात के स्वागत में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह आनंद मोहन के साथ दरवाजे पर भी रहे। 



वहीं दूसरी ओर कभी एक दूसरे के घोर विरोधी रहे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी सुरभि आनंद की शादी में पहुंचे। वहीं झारखंड में मुख्यमंत्री रघुवर दास को पटखनी देने वाले झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय की उपस्थिति चर्चा में रही।


 

Content Editor

Swati Sharma