"क्या यह देश हादसों का देश बनकर नहीं रह गया है?", हाथरस हादसे पर बोले मनोज झा- 'सरकारों को सरकार बनाने की चिंता'

7/3/2024 12:58:40 PM

दिल्ली/पटनाः हाथरस हादसे पर राजद सांसद मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि "क्या यह देश हादसों का देश बनकर नहीं रह गया है?... एक दिन श्रद्धांजलि, दो लाख रुपए का मुआवजा फिर सामान्य जीवन।

'सरकारों को सरकार बनाने की चिंता'
मनोज कुमार झा ने कहा कि हमेशा की तरह व्यापार वाली जो सोच है, सरकारों को सरकार बनाने की चिंता है, सरोकार बनाने की चिंता नहीं है। कौन मरे हैं, साधारण लोग, कोई फर्क नहीं पड़ता। यही हमारी सोच और मानसिकता हो गई है। उन्होंने कहा कि कल हादसा हुआ तो क्या प्रधानमंत्री को अपना भाषण नहीं रोकना चाहिए था? लगातार बोलते रहें, इसलिए मैं कहता हूं यह हादसों का देश है और किसी को कोई चिंता नहीं, कोई SOP नहीं...उन्हें बताइए कि सरकार का काम डुगडुगी बजाना नहीं होता है, सरकार का काम होता है लोगों को महफूज़ रखना।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुई भगदड़ की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हो गई है। राज्य के राहत आयुक्त कार्यालय की ओर से बुधवार को यह जानकारी दी गई। राहत आयुक्त कार्यालय के मुताबिक मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। अधिकांश अनुयायियों की मौत दम घुटने के कारण हुई। हाल के वर्षों में हुई यह सबसे बड़ी त्रासदी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static