मांझी ने कहा- गया के लोगों को सरकार की योजनाओं का मिले लाभ, इसके लिए वह सतत करते रहेंगे प्रयास

6/14/2024 2:44:56 PM

 

गयाः केन्द्रीय सूक्ष्म लघु एवं उद्योग मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि गया का विकास ज्यादा से ज्यादा हो और लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए वह सतत प्रयास करते रहेंगे।

मांझी केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शुक्रवार को गया पहुंचे, जहां परिसदन में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि गया शहर का होने वाला पहला मुख्यमंत्री का सौभाग्य मुझे मिला था। इसके बाद गया शहर का पहला केंद्रीय मंत्री बनने का भी मुझे सौभाग्य मिला है, ऐसे में गया के लोगों का ऋण हमारे ऊपर हमेशा बना रहेगा। हमारा प्रयास होगा कि गया शहर में विकास की धारा बहे।

वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब हमें यह विभाग सौपा तो उन्होंने कहा था कि हमने आपको अपना विजन दिया है और सचमुच में जब हमने इस विभाग की समीक्षा की तो पाया कि यह बहुत बड़ा विभाग है और इसमें हमें बेहतर करके दिखाना है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हैं। साथ ही गया की जनता को भी धन्यवाद देते हैं, जिनके कारण हमें इतना महत्वपूर्ण विभाग मिला है। गया का विकास ज्यादा से ज्यादा हो और लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए हम सतत प्रयास करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static