मांझी ने कहा- मैं हमेशा महागठबंधन के साथ खड़ा रहूंगा...NDA में जाने का सवाल ही नहीं

4/19/2023 11:20:07 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी मुजफ्फरपुर में बीते मंगलवार को जिला हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शरीक हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने कसम खाई है। नीतीश के साथ ही रहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी कहती है कि नीतीश जी ने आप को मुख्यमंत्री बनाया। उनके साथ कभी झगड़ा नहीं करना।

"मैं हमेशा महागठबंधन के साथ खड़ा रहूंगा"
दरअसल, बिहार की राजनीतिक गलियारों में इन दिनों इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को हम पार्टी के जिला अध्यक्ष शरीफुल हक एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा दावत- ए- इफ्तार की पार्टी आयोजित की गई थी। इस दौरान मांझी ने कहा कि मैं हमेशा महागठबंधन के साथ खड़ा रहूंगा। एनडीए में जाने का सवाल हीं नहीं उठता। मांझी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए का सफाया हो जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात को लेकर कहा कि ये मुलाकात राजनीतिक मुद्दों को लेकर नहीं हुई थी। बल्कि दशरथ मांझी, कृष्ण सिंह स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की मांग को लेकर हुई थी।

इस अवसर पर कई नेतागण हुए उपस्थित 
इस अवसर पर पूर्व मेयर सुरेश कुमार, जदयू के जिला अध्यक्ष रामबाबू कुशवाहा, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उप मेयर डॉक्टर मोनालिसा सहित अन्य नेतागण एवं रोजेदार उपस्थित थे।
 

Content Editor

Swati Sharma