बिहार की मनीषा रानी ने जीता 'झलक दिखला जा 11' का खिताब, बोलीं- मैंने आज तक जो भी सपना देखा है, वो....

3/3/2024 12:58:57 PM

मुंबई/पटनाः बिहार की मनीषा रानी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन की विजेता बन गई हैं। मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर झलक दिखला जा की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मनीषा रानी की एंट्री वाइल्ड कार्ड के माध्यम से हुई थी। मनीषा रानी को विजेता ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये तथा उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले। इसके साथ ही दोनों को आइलैंड का ट्रिप भी मिला है। 



‘झलक दिखला जा 11'की ट्रॉफी जीतने पर मनीषा रानी ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, मैं हमेशा से कहती हूं कि मुझे अपने फैंस पर बहुत भरोसा है और एक बार फिर मेरे फैंस ने इस बात को साबित कर दिया है। मेरी जीत का श्रेय मेरे कोरियोग्राफर, मेरी मेहनत और मेरे प्रशंसकों को जाता है। शो में मेरे सामने जो लोग थे, उनके बहुत बड़े-बड़े लोग सपोटर्र थे, सभी अच्छे डांसर और कलाकार हैं। लोगों का इतना प्यार किस्मत वाले लोगों को ही मिलता है। मेरी कोशिश हमेशा अपना बेस्ट देने की होगी। मैंने आज तक जो भी सपना देखा है, वो पूरा हुआ है, तो मुझे भरोसा है कि मेरा यह भी सपना पूरा होगा। भले ही उसे पूरा होने में थोड़ा समय लगे।



वहीं झलक दिखला जा 11 की जीत के बाद मनीषा रानी ने कुछ तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा," सपने सच होते हैं. आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में... बिहार के छोटे गांव से आई एक छोटी सी लड़की ने बड़े सपने देखे!! और उस सपने को पूरा करने के लिए पूरा हिंदुस्तान साथ आ गया... शुक्रिया उन सब को जिन्होंने मुझे झलक की जर्नी में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी मेहे हाथ में दिलवाई सिर्फ यही कहूंगी। आप की तारीफ में क्या कहें आप हमारी जान बन गए। मैं बहुत बहुत बहुत खुश हूं और आज मैं एक बच्चे की तरह सोउंगी इतनी मेहनत और अपनी फैमिली और फैंस के कारण. बहुत ग्रेटफुल हूं। 


मुगेंर की रहने वाली हैं मनीषा रानी 
बता दें कि मनीषा रानी बिहार के मुंगेर की रहने वाली हैं। उनका जन्म 5 सितंबर 1997 को एक छोटे से गांव शादीपुर में हुआ था। उनके पिता मनोज कुमार चंडी ट्रांसपोर्ट कूरियर संचालक हैं, जबकि मां रागिनी देवी हाउस वाइफ हैं। मनीषा 4 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं। मनीषा की पढ़ाई-लिखाई मुंगेर में ही हुई है। उन्होंने कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया है।  
 

Content Writer

Ramanjot