तमिलनाडु में मारपीट की फेक वीडियो डालने वाले मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, घर कुर्की करने पहुंची थी पुलिस

3/18/2023 3:40:55 PM

बेतिया(अभिषेक कुमार सिंह): तमिलनाडु में मजदूरों के साथ हुई कथित हिंसा की अफवाह फैलाने और फर्जी वीडियो डालने के आरोपी मनीष कश्यप ने आज नाटकीय ढंग से बिहार के बेतिया के जगदीशपुर ओपी में आत्मसमर्पण कर दिया।



नाटकीय ढंग से मनीष कश्यप ने किया आत्मसमर्पण
दरअसल, शनिवार सुबह बेतिया पुलिस मझौलिया थाना अंतर्गत महनवा गांव में मनीष कश्यप के घर की कुर्की कर रही थी तभी मनीष कश्यप ने नाटकीय ढंग से जगदीशपुर ओपी में आत्मसमर्पण कर दिया। गौरतलब है कि मझौलिया थाना में कांड संख्या 193/21 में मनीष कश्यप 2 साल से फरार था और उसकी कुर्की के लिए पुलिस ने न्यायालय में अर्जी दी थी। न्यायालय के आदेश पर पुलिस मनीष कश्यप के घर की कुर्की कर रही थी। इसी बीच उसने सरेंडर कर दिया।



थाने में सैकड़ों की संख्या मे पहुंचे समर्थक
बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि अपराध इकाई पटना और बेतिया पुलिस की दबिश में मनीष कश्यप ने समर्पण किया है। पुलिस आगे कि कार्यवाही कर रही है, लेकिन जैसे ही मनीष कश्यप के सरेंडर की खबर फैली सैकड़ों की संख्या मे उसके समर्थकों ने थाना का घेराव कर दिया। बड़ी संख्या में युवा थाने में नारेबाजी कर रहे हैं। हालांकि पुलिस के अनुसार स्थिति नियंत्रण में है। बता दें कि मनीष कश्यप पर पटना में 3 प्राथमिकी दर्ज हैं। 

Content Editor

Swati Sharma