मनीष कश्यप के पुलिस रिमांड की अवधि बढ़ी, बिहारी मजदूरों के साथ कथित हिंसा का फर्जी वीडियो किया था वायरल

3/24/2023 10:44:48 AM

पटनाः बिहार में पटना की एक विशेष अदालत ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ कथित हिंसा का फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में अभियुक्त बनाए गए यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी की पुलिस रिमांड की अवधि 4 दिनों के लिए और बढ़ा दी।

आर्थिक अपराध मामले के विशेष न्यायाधीश आदि देव की अदालत में पटना पुलिस ने 24 घंटों की हिरासती पूछताछ के बाद गुरुवार को मनीष कश्यप को न्यायालय में पेश करते हुए अनुरोध किया था कि पूछताछ में महत्वपूर्ण बातें प्रकाश में आई हैं, जिसके संबंध में आगे और पूछताछ जरूरी है इसलिए पुलिस रिमांड की अवधि बढ़ाई जाए। सुनवाई के बाद अदालत ने मनीष कश्यप की पुलिस रिमांड की अवधि 4 दिनों के लिए बढ़ाए जाने का आदेश दिया। इस बीच तमिलनाडु पुलिस भी गुरुवार को विशेष अदालत में पहुंची और तमिलनाडु में दर्ज मुकदमे में जारी पेशी वारंट अदालत में प्रस्तुत किया। साथ ही तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप से पूछताछ के लिए भी अनुमति मांगी।

अदालत ने पटना पुलिस की रिमांड के कारण तमिलनाडु पुलिस के आवेदन पर सुनवाई करने के बाद निस्तारित करते हुए पटना पुलिस की हिरासती अवधि पूरी होने के बाद पुन: आवेदन दाखिल करने को कहा है। मामला आर्थिक अपराध थाने में दर्ज प्राथमिकी संख्या 4/2023 का है। आरोप के अनुसार, मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ कथित रूप से हुई हिंसा का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

Content Writer

Nitika