नित्यानंद का दावा- बंगाल के विकास में ममता बनर्जी अवरोध, चुनाव में BJP की जीत तय

1/15/2021 5:42:34 PM

समस्तीपुरः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने पश्चिम बंगाल चुनाव में पार्टी की भारी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य के विकास के अवरोध बनकर खड़ी है।

नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र समस्तीपुर जिले के उजियारपुर मे दो दिवसीय दौरे के दौरान शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत से जीत दर्ज होगी। चुनाव से पहले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भाषा से साफ दिख रहा है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल मे विकास नाम की कोई चीज नहीं है और ममता बनर्जी विकास मे अवरोध बनकर खड़ी है।

भाजपा नेता ने पंश्चिम बंगाल में पार्टी नेताओं पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए कहा कि देश के संविधान ने जो लोकतंत्र की व्यवस्था दी है उसमें हिंसा पर उतारू होना कायरता भी है और लोकतंत्र की हत्या करने के बराबर भी है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा एवं पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले ने यह साबित कर दिया है कि बंगाल की सरकार पूरी तरह घबरा गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल मे आम जनता भी तृणमूल कांग्रेस के हिंसात्मक एवं उपद्रवों और टोले-मुहल्लों में टैक्स वसूल की कार्रवाई से त्रस्त है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static