BJP ने महाराष्ट्र में किया दलबदल तो बिहार में हुई बेदखलः भक्त चरण दास

8/11/2022 5:28:16 PM

पटनाः बिहार में कांग्रेस को लगता है कि राज्य में भाजपा का पतन महाराष्ट्र में ‘‘दलबदल'' और देश की सबसे पुरानी पार्टी को राष्ट्रीय राजनीति से बाहर करने के प्रयासों का परिणाम है। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने बुधवार को चुटकी लेते हुए कहा कि ‘‘भाजपा मुक्त बिहार'' नया संदेश है जो लोगों को भेजा गया है।

बुधवार को एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए भक्त चरण दास ने कहा कि जब भी राष्ट्र की प्रगति, देश की स्वतंत्रता और इसकी मान्यता की बात आती है, कांग्रेस हमेशा एक मजबूत स्तंभ रही है। उन्होंने कहा, ‘‘भगवा पार्टी सभी छोटी पार्टियों का सफाया करना चाहती है। वह भारत में सिर्फ एक पार्टी (भाजपा), एक रंग और एक धर्म की स्थापना करना चाहती है।'' यह पूछे जाने पर कि क्या नए महागठबंधन की सरकार में विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस से होगा, दास ने कहा, ‘‘जो होगा, अच्छे के लिए होगा।'' उन्होंने कहा, ‘‘कल मैंने कहा था कि इतिहास बन रहा है, यह वास्तव में एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। बिहार ने भाजपा मुक्त प्रदेश का संदेश दिया है।

इस बीच कांग्रेस नेता और सांसद जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा कि बिहार ‘‘नो ऑपरेशन लोटस''। उन्होंने लिखा, ‘‘कोई नकदी नहीं पकड़ी गई। ईडी की छापेमारी नहीं। असम का मुख्यमंत्री नहीं। कोई रिसॉर्ट यात्रा नहीं। सभी बिहार शैली में किए गए। सभ्य तरीके से और कम लागत में। मुख्यमंत्री को सबसे बड़ी पार्टी और अन्य का समर्थन मिलता है। महाराष्ट्र में भाजपा ने दलबदल किया। बिहार में भाजपा को खारिज और बेदखल कर दिया गया।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static