नीतीश और तेजस्वी का रिश्ता अप्राकृतिक, ज्यादा दिन नहीं चलेगी महागठबंधन की सरकारः रविशंकर

8/29/2022 11:49:38 AM

भागलपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रदेश की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का रिश्ता अप्राकृतिक है और यह ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता है। 

"तेजस्वी के विरुद्ध कई आपराधिक मामले दर्ज" 
रविशंकर प्रसाद ने रविवार को जिला भाजपा की बैठक करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता एवं स्वार्थपूर्ति के लिए तेजस्वी यादव से हाथ मिलाने का फैसला किया है, जो बिल्कुल टिकाऊ नहीं है। क्योंकि ऐसे रिश्ते बनाने वाले नीतीश कुमार 1995 में छोड़ गए थे। तब चारा घोटाले के खिलाफ नीतीश कुमार भाजपा के साथ आए थे। भाजपा नेता कहा कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नाम पर छह जनवरी 2005 को एक कॉमर्शियल प्रोपर्टी की खरीदारी हुई फिर 2005 से 2008 तक में दस प्रोपर्टी खरीदी गई। जबकि 2005 में उनकी उम्र 16 साल हुई तो इतनी संपत्ति सोलह साल में कहां से खरीदी गई। तेजस्वी यादव के विरुद्ध कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

"प्रदेश में फिर से उत्पन्न हुआ जंगलराज का माहौल "
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद चारा घोटाले मामले में 1998 में पहली बार जेल गए। उस समय प्रधानमंत्री देवगौड़ा साहेब थे। जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो उन्हें (लालू प्रसाद) सजा हुई। ऐसे में महागठबंधन वाले कहते हैं कि सीबीआई भाजपा के एजेंट हैं। जबकि हकीकत यह है कि लालू जी ने भ्रष्टाचार किया तो जेल गए और तेजस्वी यादव करेंगे तो जेल जाएंगे। प्रसाद ने कहा कि ऐसे हालात में केवल सत्ता और स्वार्थ के लिए नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों से मिलकर बिहार को गिरवी रखने का काम किया है और इस वजह से प्रदेश का विकास अवरूद्ध हो गया है। जिसे प्रदेश की जनता कदापि माफ नहीं करेगी। प्रदेश में फिर से आतंक एवं जंगलराज का माहौल उत्पन्न हो गया है और इससे आमलोग दहशतज़दा होने लगे हैं। सिर्फ मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए नीतीश कुमार ने प्रदेश और आमलोगों की खुशहाली को छिनने का काम किया है।

Content Writer

Ramanjot