तेज प्रताप का दावा- बिहार में 2021 में बनेगी महागठबंधन की सरकार, तेजस्वी यादव होंगे CM

1/12/2021 12:39:45 PM

 

पटनाः बिहार में जदयू की कार्यकारिणी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दर्द छलका है। उनके दुश्मन और दोस्त का पता नहीं चल सका जैसे बयान के बाद से एक बार फिर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है। इसी बीच विपक्षी दलों में फिर से सरकार बनाने की उम्मीद जग चुकी है। लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने 2021 में बिहार में सरकार बनाने का दावा कर दिया है। साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे।

वाराणसी में बाबा काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि 2021 में हमारी सरकार आ रही है। जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार के बयान कि दुश्मन और दोस्त का पता नहीं चल सका के जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि यह लोग पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं। नीतीश सरकार के गिरने के सवाल पर लालू के बड़े बेटे ने कहा कि सरकार गिर गई है।

वहीं कोरोना वैक्सीन के 14 जनवरी को पटना पहुंच जाने पर वैक्सीन लगवाने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि पहले कुर्सी पर बैठे लोगों को वैक्सीन लगवाना चाहिए। इसके बाद मीडिया के लोग वैक्सीन लगवा लें, क्योंकि मीडिया के लोग ग्राउंड में रहते हैं।
 

Nitika