दरभंगाः मदरसा के अध्यक्ष ने उड़ाई शराबबंदी की धज्जियां, शराब पीते वीडियो वायरल

3/17/2021 6:10:41 PM

 

दरभंगाः बिहार में आए दिन शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ रही है। इस कानून को न केवल आम लोग बल्कि पुलिसकर्मियों से लेकर बड़े-बड़े अधिकारी तक पलीता लगाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला दरभंगा से सामने आया है, जहां पर मदरसा के अध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो के वायरल होने की पुष्टि नहीं करता। वे शराब मदरसा में पी रहे हैं या कहीं बाहर, इसकी पुष्टि वीडियो से नहीं होती।

दरअसल, दरभंगा जिले के लहेरियाशराय के किलाघाट स्थित मदरसा हमीदिया के अध्यक्ष फखरे आलम का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में फखरे आलम शराब पीते नजर आ रहे हैं। इस संबंध में जब नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो उनके थाना क्षेत्र का नहीं है।

वहीं सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि यह वीडियो लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज का प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि नगर थाना व लहेरियासराय थानाध्यक्ष को जांच की जिम्मेदारी दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस बारे में फखरे आलम से बात करने के लिए उन्हें कई बार फोन किया गया लेकिन उनका मोबाइल बंद आ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static