Madhubani News: जलती चिता से पुलिस ने उठाया महिला का शव...ससुराल वाले चुपके से कर रहे थे अंतिम संस्कार

5/26/2023 2:02:42 PM

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिले (Madhubani News) से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर ससुराल वाले चुपके से अपनी बहू का शव जला रहे थे। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव चिता से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक, मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के पिपरा घाट का है। मृतका की पहचान लोहापीपर गांव निवासी ललन महतो की पत्नी रंजू के रूप में हुई है। बाबूबरही थाना में विवाहिता के पिता उपेंद्र महतो द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में बताया गया है कि रंजू की शादी एक साल पहले ललन महतो के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दामाद ललन महतो, सास सुमित्रा देवी, ससुर कैलू महतो, एक लाख रुपए दहेज मांगने लगे। विवाहिता के पिता ने कहा कि बीते बुधवार को दामाद ने रंजू को अस्पताल में भर्ती किए जाने की सूचना दी, जब अस्पताल पहुंचा तो रंजू की मौत हो जाने की सूचना मिली।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं विवाहिता की मौत के बाद ससुराल वाले शव को जलाने के लिए कमला नदी के पास पहुंच गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही लोग जलते शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जलती चिता से बुझाकर बचे अवशेष को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Swati Sharma