4 बच्चों की मां के साथ शादी करने कोर्ट पहुंचा प्रेमी, पत्नी ने मौके पर पहुंचकर जमकर की धुनाई

11/13/2020 1:55:11 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 4 बच्चों की मां के साथ शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी को उस समय शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा जब मौके पर पहुंची पत्नी ने उसका कॉलर पकड़कर उसे खूब पीटा। वहीं पति-पत्नी का ये हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर प्रेमिका चुपके से घटनास्थल से फरार हो गई।

जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहां पर रतवाड़ा गांव निवासी नफीसा खातून ने बताया कि उसके पति मो. मुस्ताक एक साल पहले कोरलहिया इलाके की रहनेवाली 4 बच्चों की मां के साथ फरार हो गए थे। एक साल तक दोनों दूसरे राज्य में रहे। इसी बीच गुरुवार को उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका से साथ शादी रचाने के लिए कोर्ट पहुंचा है। वह भी अपनी मां और भाई के साथ कोर्ट पहुंची। पत्नी ने समाहरणालय गेट पर ही अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने अपने पति की जमकर धुनाई की। इतना ही नहीं पत्नी जब अपने पति को घसीट कर थाने से बाहर ले जाने लगी तो उसके पति ने जाने से इनकार कर रहा था।

वहीं हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची। इसे देखकर प्रेमिका चुपके से फरार हो गई। बता दें कि पुलिस पति-पत्नी को थाने ले गई। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी से थाने में माफी मांगी, तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

Nitika