अजब प्यार की गजब कहानी....एक साथ मरने की कसमें खाने के बाद प्रेमी ने पीया जहर तो खेत में छोड़ भागी प्रेमिका

3/29/2022 12:57:52 PM

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है, जहां परिजनों के इंकार के बाद प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ मरने की कसम खाई। इसके बाद मोहोब्बत के वशीभूत प्रेमी ने तो जहर खा लिया, लेकिन प्रेमिका ने जहर खाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई और प्रेमी को गंभीर हालत में तड़पता छोड़ फरार हो गई।

दरअसल, यह अनोखी प्रेमी कहानी मुंगेर जिले से जुड़ी हुई है और जहर खाने की घटना लखीसराय जिले में हुई है। बताया जाता है कि लखीसराय जिले के अभयपुर थाना क्षेत्र के राजवाटी गांव के बहियार के अड्डा पर लोगों ने एक युवक को गंभीर स्थिति में देखा, जिसके मुंह से झाग निकल रही थी। स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान मुंगेर के नयारामनगर थाना क्षेत्र के मुस्तफाचक गांव निवासी प्रभुदास के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की। इसके बाद युवक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद परिजन मौक पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

एक साथ मरने की खाईं कसमें 
वहीं प्रेमी सोनू कुमार ने बताया कि उसका ननिहाल गालिमपुर लोहची है, जहां वह हमेशा आता-जाता था। पिछले एक साल से गालिमपुर की एक ब्याहता लड़की से उसे प्रेम हो गया। जब लड़की के पति को इस बात का पता चला तो लड़की अपने मायके लखीसराय जिला के अभयपुर राजपुर गांव चली गई। पिछले दिनों लड़की के बुलावे पर सोनू लुधियाना से मुंगेर आया। वह लुधियाना में ही काम करता है। लुधियाना से आने के बाद वह लड़की से मिलने कल रविवार को उसके घर अभयपुर चला गया। लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे सोनू के साथ नहीं जाने दिया, जिससे दोनों ने एक साथ मरने की कसमें खाईं और दोनों जहरीला पदार्थ लेकर गांव के बहियार में चले गए।

प्रेमी को तड़पता छोड़ भागी प्रेमिका 
सोनू ने बताया कि पहले उसने विषपान किया, लेकिन लड़की ने जहर नहीं खाया और वह भाग खड़ी हुई। इस घटना के बाद सोनू काफी दुखी है। वह कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता है। इसलिए दोनों ने मरने का निर्णय लिया था, लेकिन क्या पता था कि प्रेमिका मरने को तैयार नहीं है। वह कहता है कि प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है। इधर सोनू के परिजन भी सोनू की हालत देखकर काफी दुखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static