सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्रेमी जोड़े ने बनाया वीडियो, लड़की बोलीं- "मर्जी से शादी की है. मुझे मेरे भाई से बचाओ

2/3/2023 1:26:54 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं और शादी कर लेने की बात कह रहे हैं। साथ ही युवकी कह रही है कि मुझे मेरे भाई से बचाओ। हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं।

युवती ने भाई पर लगाया हत्या करवाने का आरोप 
जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो राजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगीर बाजार का बताया जा रहा है। प्रेमी जोड़ा सौरभ कुमार एवं चांदनी कुमारी है। 47 सेकंड के इस वीडियो में प्रेमी युगल बालिग होने की बात बता अपनी मर्जी से घर से भाग कर कोर्ट मैरेज करने की बात बता रहे है, जबकि युवती अपने भाई पर हत्या करवाने का आरोप लगा रही है। युवती पुलिस से स्वयं और ससुराली के लोगों की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कुछ दिनों में राजगीर लौटने की बात कह रही है। 

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस मामले में राजगीर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद ने कहा कि वायरल वीडियो उनके पास भी आया है। युवती के परिवार वालों ने 3 दिन पहले थाने में मामला दर्ज करवाया था, जिसमें युवती की नाबालिग अपहरण करवाने की बात बताई गई है। पुलिस दोनों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma