रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, लोगों ने पकड़ कर करवा दी शादी

11/12/2022 2:22:44 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका को मिलना भारी पड़ गया। दरअसल, एक प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने आया हुआ था। इसी दौरान लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और इसके बाद प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी। वहीं यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।



रात को मिलने आया था प्रेमी
जानकारी के मुताबिक, यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर का है। बताया जा रहा है कि सोनू का गांव की एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान बीते मंगलवार की रात लड़की के घर वाले घर पर मौजूद नहीं थे। इसी बीच लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। इन दोनों के मिलने की भनक स्थानीय लोगों को हो गई और ग्रामीणों ने इन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद रात के अंधेरे में पंचायत बुलाई गई।



पंचायत ने दोनों की शादी कराने का लिया फैसला
वहीं पंचायत ने दोनों की शादी करने का फैसला सुना दिया। प्रेमी-प्रेमिका के परिजन भी इस शादी के लिए तैयार हो गए। युवक ने पंचायत में ही अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाला और दोनों की शादी हो गई। गांव के प्रबुद्धजनों ने नव दंपती को सुखमय दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद दिया। बता दें कि वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इस शादी का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों प्रेमी-प्रेमिका की शादी की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

Content Editor

Swati Sharma