सुशांत मामले की CBI जांच कराने की सिफारिश पर LJP ने कहा- ‘देर आए दुरस्त आए''

8/5/2020 8:21:27 AM

नई दिल्ली/पटनाः बिहार सरकार ने मंगलवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में की सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा की। इस पर लोजपा ने कहा कि ‘देर आए दुरूस्त आए।

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा कि राज्य सरकार ने दिवंगत अभिनेता के पिता के अनुरोध पर मामले की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश करने का फैसला किया है। इस पर, लोजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘‘सीबीआई फॉर सुशांत'' हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘‘देर आए दुरूस्त आए।'' वहीं, दिन में लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की। उन्होंने यह मामला केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंपने की पार्टी की मांग दोहराई थी। उन्होंने इस मुद्दे पर नीतीश को एक और पत्र लिखा।

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ अपनी बातचीत में उन्होंने बिहार से मुंबई गए एक पुलिस अधिकारी से मुंबई पुलिस द्वारा किए गए कथित दुर्व्यवहार और मामले में सहयोग नहीं किए जाने का मुद्दा भी पुरजोर तरीके से उठाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि यह राज्य के गौरव का विषय है। उल्लेखनीय है कि मामले की जांच के लिए बिहार से मुंबई गए आईपीएस अधिकारी को मंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने वहां कोरोना दिशानिर्देशों का हवाला देते हुए पृथक-वास में भेज दिया। लोजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैंने मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) से यह मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष उठाने को कहा है क्योंकि मुंबई पुलिस ने जो कुछ किया वह स्वीकार्य नहीं है।'' यह मुद्दा बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच अधिकारक्षेत्र की लड़ाई बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static