चिराग के INDIA गठबंधन में शामिल होने की अटकलों पर लगा विराम, LJP(R) प्रदेश अध्यक्ष बोले- NDA के साथ ही लड़ेंगे चुनाव

3/7/2024 4:52:47 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव को लेकर लोजपा रामविलास की बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान राजू तिवारी ने कहा कि लोकसभा की सभी सीटों पर पार्टी तैयारी कर रही है, जिससे गठबंधन और हमारे प्रत्याशी को भी मजबूती मिलेंगी।

राजू तिवारी ने कहा कि बिहार में बुथ स्तर तक संगठन मजबूत हो। उन्होंने कहा कि 6 सीट हमलोग ने चिन्हित किया है। 2019 के चुनाव में एनडीए गठबंधन के अंदर जो हमारा फार्मूला था इस तरीके से एक बार फिर से हमारी तैयारी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि एनडीए के साथ ही चुनाव लड़ेंगे। तेजस्वी यादव के ऑफर पर राजू तिवारी ने कहा कि ये हमारे नेता चिराग पासवान की लोकप्रियता है कि हर कोई उन्हें अपनी तरफ लाना चाहता है, लेकिन हमारी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 2024 का चुनाव लड़ेगी।

बता दें कि चिराग पासवान को इंडिया गठबंधन द्वारा 10 सीटों का ऑफर दिए जाने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि वह NDA का दामन छोड़ इंडिया गठबंधन में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

Content Editor

Swati Sharma