Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोजपा (रामविलास)

Monday, Sep 23, 2024-10:13 AM (IST)

पटना: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने रविवार को कहा कि वह 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के बैनर तले और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी। 

"हम सुनिश्चित करेंगे कि गठबंधन को भारी बहुमत मिले" 
लोजपा (रामविलास) ने पटना में आयोजित अपनी राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में इस संबंध में एक प्रस्ताव पारित किया। लोजपा (रामविलास) ने यह भी प्रस्ताव पारित किया कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का फैसला करते समय प्रतिबद्ध पार्टी कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी। पार्टी के राज्य संसदीय बोर्ड के प्रमुख हुलास पांडे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “हमारे नेता और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि हमें अपने महान नेता दिवंगत रामविलास पासवान जी के अधूरे सपनों को पूरा करना है। हमारा (लोकसभा चुनाव में) “स्ट्राइक रेट” सौ फीसदी है।" उन्होंने यह भी कहा, "हमारी पार्टी राजग के बैनर तले और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी। हम सुनिश्चित करेंगे कि गठबंधन को भारी बहुमत मिले।" 

"एकजुट होकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव"
इस अवसर पर लोजपा (रामविलास) बिहार इकाई के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा, "हम अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे कि पार्टी उन सभी सीटों पर जीत हासिल करे जो राजग में सीट-बंटवारे की व्यवस्था के तहत हमें आवंटित की जाएंगी।" बैठक में लोकसभा सांसद शांभवी चौधरी, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट, संजय पासवान और राम विनोद पासवान समेत लोजपा (रामविलास) के कई नेता मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static