समस्तीपुर में बेलगाम अपराधी, घर में घुसकर लोजपा नेता पर बरसाई गोलियां, मौत

3/26/2021 4:41:42 PM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आलम यह है कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है, जहां आज दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता अन्नू तिवारी की गोली मार कर हत्या कर दी।

दरअसल, पूरी घटना जिले के वैनी आउट पोस्ट थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव की है। बताया जा रहा है कि लोजपा नेता अन्नू तिवारी रैपुरा गांव स्थित अपने आवास पर थे तभी हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। घायलावस्था में अन्नू तिवारी को समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृत लोजपा नेता समस्तीपुर जिले के पूसा प्रखंड की प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति थे।

इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर रैपुरा गांव में आक्रोश व्याप्त है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर रहे है। इस बीच समस्तीपुर के लोजपा सांसद प्रिंस राज ने इस हत्याकांड की तीव्र निंदा की और आरोप लगाया कि समस्तीपुर समेत बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है जहां आमलोग की नहीं अब राजनीतिक दलों से जुड़े कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की भी हत्या हो रही है।

Content Writer

Ramanjot