LJP का 21वां स्थापना दिवस आज... पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन, चिराग ने दी शुभकामनाएं

11/28/2021 12:57:50 PM

 

पटनाः आज लोजपा का 21वां स्थापना दिवस हैं। इस मौके पर लोजपा के दोनों गुटों की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति (रामविलास) की तरफ से पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। स्थापना दिवस समारोह को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं इससे पहले चिराग पासवान ने ट्वीट कर लोजपा के समर्थकों-हितैषियों को शुभकामनाएं दी हैं।

सामाजिक न्याय के आंदोलन का वटवृक्ष आज 21 साल का हो गया। लोजपा के समर्थकों-हितैषियों को शुभकामनाएं। जिनकी कल्पना से वंचितों के हक़ में ये मंच बना-आसमान से हमें राह दिखाते उस विराट छवि को प्रणाम। आंदोलन को थामने की कोशिशें हैं पर आपके संघर्षों से मिली प्रेरणा के आगे वे कुछ भी नहीं। pic.twitter.com/KiVeyuGXck

— युवा बिहारी चिराग पासवान (@iChiragPaswan) November 28, 2021


लोजपा नेता ने कहा कि सामाजिक न्याय के आंदोलन का वटवृक्ष आज 21 साल का हो गया। लोजपा के समर्थकों-हितैषियों को शुभकामनाएं। जिनकी कल्पना से वंचितों के हक़ में ये मंच बना-आसमान से हमें राह दिखाते उस विराट छवि को प्रणाम। आंदोलन को थामने की कोशिशें हैं पर आपके संघर्षों से मिली प्रेरणा के आगे वे कुछ भी नहीं। 

बता दें कि राम विलास पासवान के भाई और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस द्वारा भी स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा पार्टी कार्यालय सहित जिला स्तर पर इस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाने का निर्देश दिया गया है।

 

Content Writer

Nitika