मुजफ्फरपुर में 40 लाख की शराब जब्त, सेब की आड़ में हो रही थी तस्करी...2 धंधेबाज गिरफ्तार

8/30/2023 5:29:40 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिलों में आए दिन शराब की बड़ी-बड़ी खेप पकड़ी जा रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस ने फलों की आड़ में लाई जा रही अवैध शराब की एक बड़ी खेप हरियाणा नंबर की ट्रक से बरामद की है। वहीं पुलिस ने मौके से 2 लाइनर को भी गिरफ्तार किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि अहियापुर थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप मुजफ्फरपुर आ रही है। सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद एक टीम गठित की गई। टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदन बखरी के फतेहपुर में उक्त ट्रक को रोका। वहीं, पुलिस को देखते ही सभी लोग भाग गए। इसके बाद जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में सेब की आड़ में विदेशी शराब की खेप लदी हुई थी। मौके से पुलिस ने 2 लाइनर को भी गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए की बताई जा रही है, जो की हरियाणा निर्मित बताई गई है।



जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामले की जानकारी देते हुए एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने कहा कि पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है, जिसमें फल की आड़ में भारी मात्रा में शराब की खेप को जब्त किया गया है। साथ ही 2 लोगों को मौके से शराब की खेप की डिलीवरी करते हुए पकड़ा गया हैं। दोनों शराब के आरोपी कटरा थाना क्षेत्र के रहने वाले है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Content Editor

Swati Sharma