पंचायत सचिव के सरकारी कार्यालय में शराब और शबाब पार्टी... इस हालत में मिली महिला, Video वायरल

3/26/2022 2:36:38 PM

पटनाः बिहार में शराबबंदी कानून को सफल को बनाने के लिए सरकार हरसंभव कदम उठा रही है, लेकिन दूसरी तरफ सरकार के ही कर्मचारी इस कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है, जहां एक पंचायत सचिव के सरकारी कार्यालय में शराब पार्टी का खुलासा हुआ है। इतना ही नहीं, इस कार्यालय में एक अर्धनग्‍न महिला को आपत्तिजनक स्थित‍ि में देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बिहटा इलाके से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि पंचायत सचिव भीम कुमार प्रखंड कार्यालय परिसर में सरकार द्वारा आवंटित सरकारी क्वार्टर में रहता है। इसी में उसका सरकारी कार्यालय भी है, जिसमें शबाब के साथ ही शराब का भी इंतजाम किया गया था। भीम कुमार इसी क्‍वार्टर में एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उधर, पंचायत सचिव भीम कुमार का कहना है कि फर्जी वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। वहीं पंचायत सचिव का वीडियो वायरल होने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) ने पंचायती राज विभाग को चिट्ठी लिखकर आरोपी पंचायत सचिव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। बीडीओ विशाल आनंद ने बताया कि वायरल वीडियो की सूचना मिली है। इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static