विदाई समारोह से पहले फागू चौहान से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, कहा- बिहार में काफी अच्छा रहा इनका कार्यकाल

2/16/2023 2:39:23 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के मौजूदा राज्यपाल महामहिम फागू चौहान का आज विदाई समारोह है। इससे पहले बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राजभवन जाकर उनसे मुलाकात की।

यह भी पढ़ेंः- आनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल हुए कई बड़े दिग्गज, CM नीतीश और पप्पू यादव ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद

 "बिहार में काफी अच्छा रहा फागू चौहान का कार्यकाल" 
इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में उनका कार्यकाल काफी अच्छा रहा, इस दौरान शिक्षा के गुणवत्ता में भी सुधार हुआ था। काफी दिनों तक रहे अब नई जिम्मेदारी के लिए नए राज्य में जा रहे हैं। शिक्षा को लेकर जब भी मेरी मुलाकात हुई तो इन्होंने संज्ञान लिया। वहीं नीतीश कुमार के पीएम बनने के सवाल पर विजय सिन्हा ने कहा  बेहतर प्रधानमंत्री बनने के लिए त्याग की जरूरत है, बड़े हृदय की जरूरत है और प्रधानमंत्री बनने के लिए ईमानदार और चरित्रवान होना आवश्यक है। अब आप तुलनात्मक विश्लेषण कर लीजिए की क्या छोटे हृदय से बड़ा सपना पूरा होता हैं। 

यह भी पढ़ेंः- CPI (ML) के महासचिव दीपांकर ने BBC परिसरों पर IT की कार्रवाई की आलोचना की

लाचार और बेबस मुख्यमंत्री कैसे प्रधानमंत्री बनेंगेः सिन्हा 
विजय सिन्हा ने कहा लाचार और बेबस मुख्यमंत्री, सिद्धांत विहीन राजनीति करने वाले कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा अब बिहार के महामहिम मेघालय के राज्यपाल के दायित्व में जाएंगे, उनको विदाई प्रणाम करने के लिए मैं गया था। लंबे समय तक उन्होंने बिहार की सेवा की है हमारी शुभकामनाएं हैं कि वह स्वस्थ रहें, जिस राज्य में जा रहे हैं, वहां पर उनको स्नेह मिलता रहे।

Content Editor

Swati Sharma